युवको की अंधाधुधं फायरिंग से मचा हडकंप, एक युवक घायल,

युवको की अंधाधुधं फायरिंग से मचा हडकंप, एक युवक घायल,
  • अस्पताल मे बैठा घायल युवक

नकुड 28 फरवरी इंद्रेश। युवको के एक ग्रुप ने मल्हामाजरा रोड पर एक नवनिर्मित कोलोनी में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे नगर मे हडकंप मच गया। फायरिंग मे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को चिकित्सको ने उपचार के लिये जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

मल्हामाजरा रोड पर सीएचसी के पीछे अभी हाल ही मे एक कालोनी काटी गयी हैं । बुद्धवार को इस कालोनी में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। आरोप है कि तभी कुछ युवक वहंा अंधाधुंध फायरिंग करते हुए आये। जिससे क्रिकेट खेल रहे युवक अपनी जान बचाने के लिये भाग खडे हुए। पंरतु फायरिंग करते हुए युवक उनके पीछे भागेे। इसबीच एक युवक को गोली लग गयी। गोली युवकी की बंाह को चीरती हुई दुसरी तरफ निकल गयी।

घायल युवक को उसके साथी उठाकर अस्पताल ले गये। जंहा चिकित्सको ने उसे प्राथमिक चिकित्सका देकर सहारनपुर रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है ं। फायरिंग की घटना से नगर मे हडकंप मच गया। घायल युवक समीर का कहना है कि हमलावर उसके उपर हमला करने के इरादे से ही आये थे। उन्होंने पंदरह रांउड से अधिक फायरि किये। उसने कहा कि उसने कहा कि अगर वह वहंा से न भागता तो वे उसे जान से मार देते । उसका कहना है कि आरोपी कक्षा आठ नौ मे उसके साथ ही पढते थे। जो कोतवाली क्षेत्र के ही एक गांव के रहने वाले है। हालांकि वह हमलावरो से किसी भी प्रकार की रंजिश से इंकार कर रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे