लवजिहाद प्रकरण मे पुलिस ने एक आरोपी गिरफतार कर जेल भेजा

लवजिहाद प्रकरण मे पुलिस ने एक आरोपी गिरफतार कर जेल भेजा
फोटो आरोपी का फर्जी सीएससी सेंटर

फरार आरोपी फर्जी ढंग से चला रहा था सीएससी सेंटर व आईआइबीएफ एग्जाम सेंटर

नकुड 19 अक्टुबर इंद्रेश। नगर मे लवजिहाद मामले मे पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार कर लिया है। जबकि दुसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड से बाहर है। फरार आरोपी के फर्जी सीएसीसी सेंटर व आईआईबीएफ का एग्जामसेंटर चलाने का सनसनीखेज मामला भी प्रकाश मे आया है।

पुलिस सुत्रो का कहना है कि लवजिहाद मामले में आरोपी आरिफ को गिरफतार कर जेल भेज दिया है। जबकि दुसरा आरोपी मोहसिन अभी भी फरार है। इससे पहले पुलिस ने पिडिता का मेजिस्टरेट के समक्ष बयान कराया था । जिसके बाद पुलिस ने इस प्रकरण मे कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस दुसरे आरोपी को भी गिरफतार करने का प्रयास कर रही है। जांच अधिकारी व क्षेत्राधिकारी वैभव पंाडेय ने बताया कि आरोपी जेल भेज दिया गया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

उधर फरार आरोपी मोहसीन के विषय मे सनसनीखेज तथ्य प्रकाश मे आये है। वह नगर मे मलिक कंप्युटर के नाम से फर्जी सीएसीसी सेंटर चला रहा था। इसके अलावा लडकियो को फसंाने के लिये फर्जी आईआईबीएफ एग्जाम सेंटर भी चलाता था। बताया जाता है कि उसे समय उस पर सीएससी सेंटर पर फ्राड करने के आरोप लगे थे। जांच मे आरोपी सही पाये जाने पर उसके सेंटर की आईडी ब्लाक कर दी गयी थीं इसके बावजूद मोहसिन फर्जी ढंग से सीएससी का काम कर रहा था। गौरतलब है कि आईआईएफ एग्जाम सेटंर की मान्यता भी सएससी आर्थटीज ही देते है। आरोप है कि यह कंप्युटर सेंटर लवजिहाद का बडा केंद्र बन गया था।

सवाल यह भी उठ रहे है कि जब मोहसिन के सीएससीसेंटर की आईडी चार साल पहले ही ब्लाक हो गयी थी तो स्थानीय प्रशासन क्या कर रहा था। प्रशासन ने उसका सेंटर बंद क्यों नही कराया। सुत्र बताते है िकवह दुसरे वीएलई की आईडी का प्रयोग कर खुल्लमखुल्ला सीएससी सेंटर चलाता रहा। ओर प्रशासन मौन होकर उसे सेंटर चलाने की मौन सहमति देता रहा।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *