मेरठ में भाजपा महानगर अध्यक्ष के दो करीबी मिले कोरोना संक्रमित, कई बड़े नेता भी कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

मेरठ में बुधवार को दो और कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये संक्रमित भाजपा महानगर कार्यकारिणी सदस्य और उनके भाई हैं। कल ही उनके पिता को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महानगर कार्यकारिणी सदस्य समेत परिवार के अन्य सदस्यों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे, जिसमें दोनों भाइयों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

मंगलवाल को पाॅजिटिव पाए गए भाजपा नेता साबुन गोदाम मोहल्ले में रहते हैं और महानगर अध्यक्ष के करीबी हैं। संक्रमण की पुष्टि होते ही पूरी पार्टी में हड़कंप की स्थिति है। महानगर अध्यक्ष ने शहर में चल रहीं सभी रसोइयों को तत्काल बंद करने के आदेश दिए हैं।

भाजपा नेता के पिता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके दो बेटों और पत्नी के सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिसमें दोनों बेटों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस रिपोर्ट के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया, क्योंकि कार्यकारिणी सदस्य न केवल महानगर अध्यक्ष के साथ रहते थे, बल्कि अक्सर उनकी गाड़ी भी ड्राइव करते रहे हैं ।

बता दें कि पिछले 15 दिन से आयोजित तमाम कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हएु थे। अब कार्यकारिणी सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के अन्य सदस्यों में भी दहशत का माहौल है।

हालांकि मंगलवार रात से ही महानगर अध्यक्ष ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। वहीं क्षेत्र अध्यक्ष समेत कई सदस्यों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। लेकिन अब अब सभी की नजरें पार्टी के सदयों पर टिकी हुई हैं।

स्वास्थ्य विभाग अब सबसे पहले महानगर अध्यक्ष की रिपोर्ट का इंतजार है जिस पर पूरा दारोमदार टिका है। यदि इनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो कहा नहीं जा सकता कि यह चेन कहां तक जाएगी। इसे लेकर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल, चार दिन पूर्व हुए एक कार्यक्रम में जिसमें पीपीई किट का वितरण हुआ था, उसमें एडीजी पुलिस सहित जिला अधिकारी व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे थे। इस संक्रमण की चेन अब कहां तक जुड़ेगी, यह सोच कर ही सब की हवाइयां उड़ी हुई है।


विडियों समाचार