“मर्द हो तो बाबा सिद्दीकी के हत्यारों का एनकाउंटर करो”, CM शिंदे को संजय राउत ने दी चुनौती

“मर्द हो तो बाबा सिद्दीकी के हत्यारों का एनकाउंटर करो”, CM शिंदे को संजय राउत ने दी चुनौती

मुंबई: शिव सेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि, ”मैंने पहले भी कहा था कि इस सरकार के बाद मुंबई में गैंगवार और अंडरवर्ल्ड की ताकत बढ़ सकती है। संजय राउत ने शिंदे सरकार पर बड़ा आरोप भी लगाया और कहा है, इस सरकार को अंडरवर्ल्ड का भी समर्थन प्राप्त है और अंडरवर्ल्ड को बढ़ावा दिया जा रहा है। ये ‘सिंघमगिरी’ यहां दिखाओ, अगर हिम्मत है और तुम मर्द हो तो बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं का एनकाउंटर करो…”

राउत ने आगे कहा, गुजरात से भागो। आज गुजरात में 5,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई है। इसका मतलब है कि देश में 50,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स पहले ही वितरित की जा चुकी है… एक गैंगस्टर जो गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। एटीएस ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। यह केंद्रीय गृह मंत्री के लिए एक चुनौती है जो गुजरात से हैं। अजीत पवार को अमित शाह से इस्तीफा मांगना चाहिए…उन्होंने (सीएम शिंदे) ने यौन शोषण केस में अक्षय शिंदे (बदलापुर में आरोपी) को गोली मारने के बाद खुद को सिंघम घोषित कर दिया था।

सीएम शिंदे ने कहा था-किसी को बख्शा नहीं जाएगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और यह सुनिश्चित करेगी। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार आरोपियों को जवाबदेह ठहराया जाएगा और उन्हें दंडित किए बिना नहीं छोड़ा जाएगा शिंदे ने पुष्टि की कि मुंबई पुलिस ने मामले के सिलसिले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और दोहराया कि महाराष्ट्र के नागरिकों की सुरक्षा सरकार के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।

एएनआई से बात करते हुए शिंदे ने रविवार को कहा, ”कल बाबा सिद्दीकी की हत्या की घटना दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है। मुंबई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, एक यूपी का और दूसरा हरियाणा का। तीसरा आरोपी फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वे कोई भी हों, चाहे बिश्नोई गिरोह हो या कोई अंडरवर्ल्ड गिरोह, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनकी सुरक्षा राज्य सरकार की जिम्मेदारी है और वह अपनी जिम्मेदारी निभाएगी।’’


विडियों समाचार