‘मुझे भगवान से निर्देश नहीं मिलता, मैं बायोलॉजिकल हूं…’ राहुल गांधी के लिए कौन हैं ईश्वर? कांग्रेस सांसद ने दिया जवाब

‘मुझे भगवान से निर्देश नहीं मिलता, मैं बायोलॉजिकल हूं…’ राहुल गांधी के लिए कौन हैं ईश्वर? कांग्रेस सांसद ने दिया जवाब
  • केरल के मलप्पुरम में जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें भगवान से कोई निर्देश नहीं मिलता है। दरअसल उन्होंने पीएम मोदी को लेकर यह कटाक्ष किया है। राहुल गांधी ने कहा लेकिन मैं एक इंसान हूं। मेरे भगवान देश के गरीब लोग हैं। इसलिए मेरे लिए यह आसान है। मैं सिर्फ लोगों से बात करता हूं और वे मुझे बताते हैं कि क्या करना है।

वायनाड। लोकसभा चुनाव में वायनाड और रायबरेली लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है। केरल के मलप्पुरम में जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें भगवान से कोई निर्देश नहीं मिलता है कि पीएम जिस तरह से काम करते हैं, उस तरह से क्या किया जाना चाहिए।

मेरे भगवान देश के गरीब हैं: राहुल गांधी

पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भगवान ने पीएम को देश के प्रमुख हवाई अड्डों और बिजली संयंत्रों को अडानी को सौंपने का निर्देश दिया है। राहुल गांधी ने कहा, “लेकिन, मैं एक इंसान हूं। मेरे भगवान देश के गरीब लोग हैं। इसलिए, मेरे लिए यह आसान है। मैं सिर्फ लोगों से बात करता हूं और वे मुझे बताते हैं कि क्या करना है।”

 

पीएम मोदी को अपना रवैया बदलना होगा: राहुल गांधी

अपने भाषण के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की लड़ाई भारत के संविधान की रक्षा के लिए है और उस लड़ाई में नफरत को प्यार और स्नेह से, अहंकार को विनम्रता से हराया गया है।  राहुल गांधी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी को अब अपना रवैया बदलना होगा क्योंकि भारत की जनता ने उन्हें स्पष्ट संदेश भेज दिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे