हैदराबाद एनकाउंटर: देवबंदी उलमा ने बताया सराहनीय कदम, कहा- अन्य राज्यों की पुलिस ले प्रेरणा

हैदराबाद एनकाउंटर: देवबंदी उलमा ने बताया सराहनीय कदम, कहा- अन्य राज्यों की पुलिस ले प्रेरणा

हैदराबाद की डॉक्टर बिटिया के साथ हैवानियत करने वाले दरिंदों को पुलिस ने अंजाम तक पहुंचा दिया है। उलमा का कहना है कि हैदराबाद पुलिस का यह कार्य सराहनीय है। अन्य राज्यों की पुलिस को भी सीख और प्रेरणा लेनी चाहिए।

मदरसा जामिया शेखुल हिंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती असद कासमी का कहना है कि पुलिस मुठभेड़ में चिकित्सक के दोषियों के ढेर होने से देश की सभी महिलाओं को सुरक्षा का अहसास होगा। हैदराबाद पुलिस की इस कार्य के लिए जमकर प्रशंसा होनी चाहिए, साथ ही इससे दूसरे राज्यों की पुलिस को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि औरत के दामन को दागदार करने वाले दरिंदों को जिंदा रहने का कोई हक नहीं है।

जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक कारी इसहाक गोरा का कहना है कि हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई एक सबक है कि ऐसे लोग अब सुधर जाएं नहीं तो उनका अंजाम भी यही होगा। उन्होंने उन्नाव मामले में भी पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

मदरसा जामिया तुश शेख हुसैन अहमद अल मदनी के मोहतमिम मौलाना मुजम्मिल अली का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं में दोषियों को फांसी की सजा देने के लिए जल्द से जल्द सख्त कानून बनाया जाना जरूरी है। हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई दिल को सुकून पहुंचाने वाली है। ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों के लिए इससे बेहतर सजा नहीं हो सकती थी।

वहीं तंजीम अबना-ए-दारुल उलूम के अध्यक्ष मुफ्ती याद इलाही कासमी का कहना है कि देश की बेटी के साथ इस प्रकार की हैवानियत करने वालों को जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं था। हैदराबाद पुलिस ने जो कार्रवाई की उसके लिए वह बधाई की पात्र है और सभी देशवासियों को उनके इस कदम का स्वागत करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस को भी इस प्रकार की कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि बेटियों की तरफ गलत नजरों से देखने वाले पहले अंजाम के बारे में सोच लें।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे