होसबाले का कांग्रेस पर कटाक्ष: “वे मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं पर हमसे मिलना नहीं चाहते”

होसबाले का कांग्रेस पर कटाक्ष: “वे मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं पर हमसे मिलना नहीं चाहते”

मथुरा: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने शनिवार को बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं, वे संघ से मिलने में रुचि नहीं रखते। होसबाले मथुरा में संघ की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की दो दिवसीय बैठक के समापन पर मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

“भाजपा से कोई खींचतान नहीं”: होसबाले

होसबाले ने कहा कि संघ का भाजपा से किसी तरह का कोई तनाव नहीं है और संघ सभी से मिलने के लिए तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि संघ कांग्रेस से भी संवाद स्थापित करता है, लेकिन जो लोग “मोहब्बत की दुकान” का नारा देते हैं, वे संघ के करीब नहीं आना चाहते।

उन्होंने बैठक के बारे में बताते हुए कहा कि संघ अगले वर्ष “पंच परिवर्तन” पर कार्य करेगा। होसबाले ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक सामग्री के नियमन के लिए कानून की आवश्यकता पर जोर दिया और कहा कि स्वयंसेवक बच्चों को इस प्रकार की सामग्री से दूर रखने के लिए अभिभावकों को जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि संघ सामाजिक समरसता, पर्यावरण संरक्षण, नागरिक कर्तव्य, स्वदेशी और कुटुंब प्रबोधन जैसे मुद्दों पर कार्य करेगा, जो शाखा स्तर से लेकर घर-घर तक प्रसारित किया जाएगा।


विडियों समाचार