09 जुलाई 2021 का राशिफल: कन्या राशि वालों को कार्य में सफलता मिलेगी, आर्थिक मामलों में प्रगति होगी

09 जुलाई 2021 का राशिफल: कन्या राशि वालों को कार्य में सफलता मिलेगी, आर्थिक मामलों में प्रगति होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी का राशिफल।

आज का राहुकाल: प्रात: 10:30 बजे से 12:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का पर्व एवं त्योहार: श्राद्ध की अमावस्या।

विशेष: चतुर्दशी तिथि वृद्धि।

राशिफल

मेष: मैत्री संबंध मधुर होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृष: उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। धर्म गुरु या पिता से तनाव मिल सकता है। अज्ञात भय से मन अशांत रहेगा, लेकिन आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।

मिथुन: शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। रिश्तों में मजबूती आएगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

कर्क: जीवनसाथी का सहयोग एवं सान्निध्य मिलेगा। नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आपसी संबंध मधुर होंगे।

सिंह: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी।

कन्या: आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। पिता या उच्च अधिकारी का सहयेाग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

तुला: सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। शासन सत्ता से सहयेाग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक प्रयासों को गति मिलेगी।

वृश्चिक: दांपत्य जीवन सुखमय होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रिश्तों में मजबूती आएगी। कोई सुखद समाचार मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नए संबंध बनेंगे।

धनु: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संतान के कारण चिंतित रहेंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी।

मकर: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। संयम बरतें।

कुंभ: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे