13 मार्च 2021 का राशिफल: धनु राशि वालों को चल या अचल संपत्ति में सफलता मिलेगी, लेकिन संतान से तनाव मिलेगा

13 मार्च 2021 का राशिफल: धनु राशि वालों को चल या अचल संपत्ति में सफलता मिलेगी, लेकिन संतान से तनाव मिलेगा

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, फाल्गुन मास, कृष्ण पक्ष, अमावस्या का राशिफल।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से 10:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

विशेष: अमावस्या।

राशिफल

मेष: आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। अंगारक योग के कारण वाहन आदि को लेकर सचेत रहें। ईश्वर की आराधना में मन लगाएं।

वृष: कालसर्प योग कर्मक्षेत्र में बाधाएं डालेगा, लेकिन उच्च अधिकारी का सहयोग रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

मिथुन: कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे प्रतिष्ठा प्रभावित हो। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं। सतर्क रहें और संयम से काम लें।

कर्क: उदर विकार या त्वचा का रोग की संभावना है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

सिंह: शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कन्या: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

तुला: दांपत्य जीवन में तनाव आ सकते हैं। कुछ पारिवारिक समस्याएं रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में आशातीत प्रगति होगी।

वृश्चिक: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि हो सकती है।

धनु: चल या अचल संपत्ति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, लेकिन संतान के कारण तनाव मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी।

मकर: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के कारण चिंतित रहेंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। नए संबंध बनेंगे।

कुंभ: अधीनस्थ कर्मचारी, पड़ोसी आदि के कारण तनाव मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे