ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

अंधाधुंध फायरिंग मामला: पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का भाई हिस्ट्रीशीटर राशिद गिरफ्तार

 

मेरठ में अंधाधुंध फायरिंग करने के मामले में फरार चल रहे पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आरोपी गुरुवार को खुलेआम अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचा था। इस दौरान उसने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है।

ये था मामला
कोतवाली के गुदड़ी बाजार में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक और बेटे साकिब अखलाक ने मंगलवार रात दबंगई दिखाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। जबिक बखेड़े में आठ लोग घायल हुए थे।

इस दौरान पुलिस ने भीड़ को लाठीचार्ज कर खदेड़ा था। पीड़ित पक्ष ने राशिद और साकिब समेत छह लोगों को नामजद कराया था। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला के मुताबिक गुदड़ी बाजार निवासी सलाउद्दीन कुरैशी और आशिक इलाही निवासी करमअली में मंगलवार सुबह बच्चों के विवाद में कहासुनी हुई थी। दोनों पक्ष में समझौता भी हो गया था।

आरोप था कि उसी दिन रात में करीब 10 बजे पूर्व सांसद का भाई राशिद अखलाक, सलाउद्दीन व नौशाद समेत दर्जनों युवक आशिक की परचून की दुकान पर पहुंचे। जहां पर आशिक से मारपीट, दुकान में तोड़फोड़ कर दी। इसकी जानकारी लगते ही आशिक पक्ष से अमान समेत दर्जनों लोग वहां पहुंचे। आरोप है कि राशिद अखलाक आदि ने गोलियां चला दीं जिसमें आशिक और अमान के पैर में गोली लगना बताया गया था।

एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार राशिद और साकिब अखलाक पर गोलियां चलाने का आरोप है। इस मामले में समीर पुत्र शराफत की तहरीर पर राशिद अखलाक, साकिब अखलाक, यासिर, नौशाद, समीर, सुहेब को नामजद किया गया है।

 
 

Related posts

Top