‘भाजपा के साथ बहुत नुकसान हुआ’, अब कांग्रेस का समर्थन करेंगे दुष्यंत चौटाला

‘भाजपा के साथ बहुत नुकसान हुआ’, अब कांग्रेस का समर्थन करेंगे दुष्यंत चौटाला

जैसे-जैसे हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राज्य के सियासी समीकरणों में भी बदलाव आ रहा है। कुछ दिनों पहले तक भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही जननायक जनता पार्टी अब धीरे-धीरे कांग्रेस की तरफ शिफ्ट होती दिखाई दे रही है। पहले दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा में कांग्रेस का समर्थन करने की बात कही थी। तो वहीं, अब उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है। हालांकि, समर्थन के लिए उन्होंने कांग्रेस के सामने एक शर्त भी रखी है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन

दरअसल, जल्द ही हरियाणा में राज्यसभा की एक रिक्त सीट के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में हरियाणा के पूर्व डिप्टी-सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला हरियाणा की एक राज्यसभा सीट के चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने को तैयार हो गए हैं। जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि अगर कांग्रेस प्रदेश के किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति, या कॉमनवेल्थ, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी को संयुक्त उम्मीदवार बनाए तो हम समर्थन देने को तैयार हैं।

भाजपा के साथ जाने का कोई औचित्य नहीं- दुष्यंत

हरियाणा के पूर्व डिप्टी-सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने वापस भारतायी जनता पार्टी के साथ किसी भी गठजोड़ से इनकार कर दिया है। दुष्यंत चौटाला ने साफ तौर पर कहा है कि आगे से भाजपा के साथ जाने का कोई औचित्य नहीं बनता। भाजपा के साथ जाने से हमें बहुत नुकसान हुआ।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे