Apply for Journalist

डेविड और वरुण धवन पर फिर भड़के गोविंदा

 

बॉलिवुड अभिनेता गोविंदा पिछले कई सालों से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। अपनी फिल्मों की असफलता का दोष वह बॉलिवुड के कुछ लोगों पर मढ़ रहे हैं। गोविंदा बिना किसी का नाम लिए बार-बार यह कहते हैं कि बॉलिवुड के कुछ लोग उनके खिलाफ काम कर रहे हैं। वह लोग सबको भड़काते हैं और कहते हैं कि गोविंदा से दूर रहो, गोविंदा के साथ काम मत करो
गोविंदा कहते हैं, ‘कुछ लोगों ने तो मेरे दोस्त सलमान खान को भी मेरे खिलाफ भड़का दिया है।’ निर्देशक डेविड धवन के साथ गोविंदा की अनबन जग-जाहिर है। एक समय था जब गोविंदा और डेविड की जोड़ी लगातार हिट फिल्में दे रही थी। लोग गोविंदा- जोड़ी पर पैसा लगाने से कतराते नहीं थे। एक बार में 75 फिल्में साइन करने वाले गोविंदा आज एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं।

पिछले काफी समय से डेविड धवन पर आग उगलने का मौका न छोड़ने वाले गोविंदा ने एक बार फिर से डेविड पर गुस्सा जाहिर किया है। मुंबई में अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब के लॉन्च पर पहुंचे गोविंदा से सवाल किया गया कि आपकी सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक किया जाने वाला है। वरुण धवन आपका आइकॉनिक किरदार निभाने वाले हैं, क्या कहेंगे?

सवाल सुनकर गोविंदा की बॉडी लैंग्वेज बदल गई, वह डेविड या वरुण धवन को लेकर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहते थे। गोविंदा ने हकलाते हुए अपनी बात शुरू कि और कहा, ‘फिलहाल तो मैं यहां अपनी पब्लिसिटी के लिए यहां आया हूं। यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी तो नहीं होगी।’ गोविंदा का छोटा सा यह बयान धारदार है। साफ है वह कतई नहीं चाहते कि उनकी हिट फिल्मों का रीमेक बनें और उसपर डेविड अपने बेटे को लें।

डेविड से गोविंदा की अनबन शुरुआत के बारे में हमसे हुई बातचीत में गोविंदा ने बताया था, गोविंदा ने कहा, ‘एक बार मैंने अपने मैनेजर को डेविड के पास भेजा और कहा कि जब डेविड से मेरे बारे में बात करना तो फोन ऑन रखना मुझे सुनना है कि वह मेरे बारे में क्या कहते हैं। मैनेजर से डेविड ने कहा था कि गोविंदा को बोलो जो काम मिल रहा है वह कर लें। अब वह हीरो नहीं रहे।’ डेविड की यही बात गोविंदा कभी भूल नहीं पाते हैं।

ये भी पढ़े>>ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता, स्कूल में बहुत हुई है खिंचाई: Ananya Panday

 
 
Tags

Related posts

Top