नौकरी दिलवाने के नाम पर सरकारी डॉक्टर ने की लाखो की ठगी

नौकरी दिलवाने के नाम पर सरकारी डॉक्टर ने की लाखो की ठगी

सहारनपुर। नौकरी दिलवाने के नाम पर एक सरकारी डॉक्टर और उसके साथी ने बेरोजगार युवकों से लाखों रुपये की ठगी कर ली। मामला तब खुला जब युवक डॉ द्वारा दिया गया फर्जी जॉइनिंग लेटर लेकर रेलवे विभाग पहुंचे।

मामला थाना नकुड के अंबेहटापीर का है। सरकारी स्वास्थय केंद्र में प्रभारी पद पर तैनात ओमवीर कश्यप ने अपने साथी मोहमद अहमद के साथ मिलकर दर्जन भर लोगो से नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखो रुपए की ठगी कर डाली।
दो युवक शुक्रवार को सहारनपुर एसएसपी कार्यलय पर शिकायती पत्र लेकर पहुंचे। रुड़की निवासी आकाश और अभिषक जो की सहारनपुर अंबेहटा पीर का निवासी है दोनो ने बताया कि सरकारी डॉक्टर ओमवीर कश्यप और महोम्मद अहमद ने मिलकर हम लोगो को रेलवे विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर साढ़े साथ लाख रुपए की ठगी की है। उन्होंने बताया कि रुपये चैक के माध्यम और ऑनलाइन दिए है।

उन्होंने बताया कि इन लोगो ने हम तीन युवकों को रेलवे का जॉइनिंग लेटर भी दिया। जब हम जॉइनिंग लेटर लेकर रेलवे विभाग पंहुचे तो विभाग के अधिकारियों कहा कि तुम लोगो के साथ ठगी हो गई है यह जॉइनिंग लेटेर फर्जी है। कहा कि पिछले एक साल से थानों के चक्कर काट रहे है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की गई लेकिन कोई मदद नही मिली।

शुक्रवार को सहारनपुर के एसएसपी से डॉक्टर और डॉक्टर के साथी मोहम्मद अहमद के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई के साथ अपने पैसे की वापसी की मांग की है। सहारनपुर के एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने तुरंत थाना प्रभारी को दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश किए।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे