गाजियाबाद: पेशाब से आटा गूंथ कर रोटी खिला रही थी नौकरानी, विडियों में रिकार्ड हुई करतूत

गाजियाबाद: पेशाब से आटा गूंथ कर रोटी खिला रही थी नौकरानी, विडियों में रिकार्ड हुई करतूत

गाजियाबाद: आपने भी घर में घरेलू काम के लिए नौकरानी लगा रखी है तो सावधान हो जाए। आपको उसकी गतिविधियों पर खास ध्यान रखने की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में रहने वाली महिला ने अपनी नौकरानी पर बर्तन में पेशाब कर उससे रोटी बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि इस मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी मेड को पकड़ा गया है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि उनके यहां रीना नाम की मेड करीब 8 साल से काम करती है। उसकी गतिविधियों पर शक होने पर मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

वीडियो में दिखा पूरा मामला

महिला की ओर से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में पूरा मामला दिखा। वीडियो में महिला की करतूत सामने आई। वह बर्तन में यूरीन पास कर उसमें आटा लेकर रोटी बनाती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद उन्होंने उससे इस बारे में बात की तो वह गुमराह करने लगी। वह परिवार को बरगलाने का प्रयास करती रही।

महिला ने जताई आशंका

महिला का कहना है कि उनके परिवार के लोग कुछ महीनों से लिवर की परेशानी से जूझ रहे हैं। इस कारण उन्होंने मेड पर नजर रखना शुरू किया। इसमें उन्हें यह घिनौना कृत्य दिखा और वीडियो बना लिया। उन्हें शक है कि इसी कारण ऐसा हो रहा है। पुलिस इस मामले में सभी फैक्ट्स को चेक कर रही है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *