सोमवार से केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों को दफ्तरों में जाकर काम करने के आदेश

सोमवार से केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों को दफ्तरों में जाकर काम करने के आदेश

केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों से कहा गया है कि वे सोमवार से अपने-अपने दफ्तर जाना शुरू कर दें। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से यह निर्देश दिया गया….

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों से कहा गया है कि वे सोमवार से अपने-अपने दफ्तर जाना शुरू कर दें। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से यह निर्देश दिया गया है।

प्रधानमंत्री ने सभी मंत्रियों से कहा है कि वे अपना काम उचित प्रक्रिया के तहत करें लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें। सभी मंत्री सोमवार से काम शुरू करेंगे। सीनियर अधिकारियों को ड्यूटी पर मौजूद रहना होगा। मंत्रियों को क्लास 2, 3 और 4 के स्टाफ के साथ रोटेशन के आधार पर काम करना होगा।

सूत्रों ने शनिवार को कहा कि सभी मंत्रियों से कहा गया है कि संयुक्त सचिव और उससे ऊपर की रैंक के अधिकारी अपने अपने विभागों में काम शुरू करें। इसके अलावा प्रत्येक मंत्रालय में आवश्यक कर्मचारियों के एक तिहाई सदस्यों का उपस्थित होना जरूरी है। सूत्रों के अनुसार सरकार कोविड-19 के हॉटस्पॉट और लॉकडाउन खत्म होने के बाद अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के उपायों पर ध्यान केन्द्रित कर रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे