पूर्व विधायक इमरान मसूद ने समर्थकों के साथ छोड़ी कांग्रेस

पूर्व विधायक इमरान मसूद ने समर्थकों के साथ छोड़ी कांग्रेस
  • सहारनपुर में कांग्रेस छोडऩे की घोषणा करते राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक इमरान मसूद।

सहारनपुर [24CN]। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली प्रदेश के सह प्रभारी काजी इमरान मसूद ने आज अपने समर्थकों की बैठक बुलाकर कांग्रेस को छोडऩे की घोषणा कर दी तथा बिना शर्त समाजवादी पार्टी का दामन थामने की घोषणा की।

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक काजी इमरान मसूद के काफी समय से समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं चल रही थी। तीन दिन पूर्व इमरान मसूद ने सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद इमरान मसूद के अगले सियासी कदम को लेकर राजनीतिक हकलकों में तरह की चर्चाएं गूंज रही थी। आज अम्बाला रोड मेघछप्पर स्थित आवास पर अपने समर्थकों की बैठक में इमरान मसूद ने सपा में शामिल होने के निर्णय पर मोहर लगवा ली। इमरान मसूद समर्थकों की बैठक में एक ओर जहां सहारनपुर देहात विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर बेहट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक नरेश सैनी ने दूरी बनाकर रखी।

बैठक के बाद पूर्व विधायक इमरान मसूद ने पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिला है, लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा को रोकना है। इसलिए वे समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि सपा ही विकासवादी सोच की पार्टी है। समाजवादी पार्टी में किन शर्तों में शामिल हो रहे हैं, के जवाब में पूर्व विधायम इमरान मसूद ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया तथा अपने चुनाव लडऩे के सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पूरा जिला उनका है, वह कहां से चुनाव लड़ेंगे यह पता नहीं है। फिलहाल उन्होंने सपा के हाथ मिलाया है। चुनाव कहां से लड़ेंगे और क्या करेंगे, इसकी बातें आगे होंगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि वह यूपी में ऐसी सरकार चाहते हैं जो विकास पसंद करती हो और विकास वाली सरकार हो। इस दौरान भांरी संख्या में इमरान मसूद के समर्थक मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे