कैंपस प्लेसमेंट में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के पांच छात्रों का चयन

कैंपस प्लेसमेंट में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के पांच छात्रों का चयन

गंगोह: 2 सितंबर 2024 को शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया, जिसमें इथियोपिया की सॉफ्टवेयर कंपनी पंवार एडवोकेड़ोटेक, पीएलसी, एडिसअबाबा ने डाटा एनालिसिस, डाटा मैनेजमेंट और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के पदों के लिए पांच छात्रों का चयन किया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव में बी.टेक और बीसीए के छात्रों ने भाग लिया। विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के कोर्डिनेटर डॉ. नवीन कुमार ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह और कुल सचिव प्रो. (डॉ.) महिपाल सिंह का आभार व्यक्त किया। डॉ. नवीन कुमार ने छात्रों को साक्षात्कार प्रक्रिया की जानकारी दी, जिसके बाद कंपनी के प्रतिष्ठापक डॉ. परवेंद्र कुमार ने टेक्निकल इंटरव्यू के माध्यम से चयन प्रक्रिया पूरी की।

कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह, कुल सचिव प्रो. (डॉ.) महिपाल सिंह, और सीनियर डायरेक्टर प्रो. (डॉ.) देवेंद्र नरेन ने सभी चयनित छात्रों और आयोजनकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. नवीन कुमार, प्रो. (डॉ.) वरुण बंसल, नितिन कुमार, अनिल जोशी, और कुलदीप चौहान सहित कई शिक्षकगण उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे