दर्दनाक हादसे से कैथल में कोहराम, पुल से स्कॉर्पियो गाड़ी गिरी, पांच दोस्तों की मौत

दर्दनाक हादसे से कैथल में कोहराम, पुल से स्कॉर्पियो गाड़ी गिरी, पांच दोस्तों की मौत
  • पूंडरी-ढांड रोड पर शनिवार देर रात्रि हुआ हादसा।
  • रात्रि एक बजे तक 3 युवकों की हो पाई पहचान।

शनिवार देर रात्रि पूंडरी-ढांड रोड पर ड्रेन पुलिस के ऊपर हुए वीभत्स सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए पांचों युवक बीस से 30 साल की उम्र के हैं जिनमें से एक युवक की महज तीन माह पहले ही शादी हुई थी। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है। रात्रि एक बजे तक तीन युवकों की ही शिनाख्त हो पाई। पुलिस देर रात तक मृतकों की शिनाख्त में जुटी रही।

वहीं एक-एक करके जिला अस्पताल में पहुंच रहे परिजनों की हादसे की जानकारी मिलते ही पैरों तले जमीन खिसक गई और परिजन शोक में डूब गए। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि पूंडरी-फरल मार्ग पर ड्रेन पुल के नजदीक एक स्कॉर्पियो में सवार पांच युवक हादसाग्रस्त हो गए।

गाड़ी हादसे के बाद ड्रेन पुल के निकट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें सवार पांचों युवकों की मौके ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पूंडरी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से दो बार में एंबुलेंस की मदद से पांचों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस का प्रयास था कि घायलों में से किसी की जान बच जाए। इसीलिए मौके पर शिनाख्त आदि की बजाए थाना पूंडरी प्रभारी सहित एंबुलेंस स्टॉफ पांचों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डा. महेश ने पांचों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनके पास से मिले कागजात आदि से मृतकों में सबसे पहले गांव बिठमड़ा जिला करनाल निवासी कपिल कुमार की पहचान हुई। जो करीब 20-22 साल का था। उसके चचेरे भाई प्रवीण ने उसकी शिनाख्त की पुष्टि की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे