छात्र को सबक सिखाने को बस पर की गई थी फायरिंग

छात्र को सबक सिखाने को बस पर की गई थी फायरिंग
  • पुलिस ने नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार, तमंचा और बुलेट बाइक बरामद
  • सरसावा स्थित स्कूल में पढ़ता है आरोपी किशोर
देवबंद, 25 अगस्त। सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस पर फायरिंग करने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस की माने तो इसका मुख्य आरोपी एक किशोर है। जिसने कहासुनी की रंजिश में छात्र को सबक सिखाने के लिए साथियों के साथ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।
शनिवार को सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस का चालक रवि कुमार स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर दिवालहेड़ी गांव छोड़ने के लिए गया था। मकबरा के पास पहुंचने पर बुलेट और बाइक पर सवार पांच युवकों ने बस को रुकवाने का प्रयास किया। विफल रहने पर उन्होंने फायरिंग की। जिसमें कई गोलियां बस की बॉडी में लगी। जबकि कई छात्र इसमें बाल बाल बच गए थे। मामले में चालक रवि ने एक नामजद सहित कई के विरुद्ध तहरीर दी थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी।
रविवार को घटना का खुलासा करते हुए इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी दिवालहेड़ी गांव निवासी 14 वर्षीय किशोर है। जो सरसावा स्थित स्कूल में पढ़ता है। सर्वोदय ज्ञान स्कूल का एक छात्र अन्य बच्चों के साथ मिलकर उसे चिढ़ाता था। जिसकी वजह से उसकी कहासुनी हो गई। इसी रंजिश में उसने स्कूल के बाहर उसे सबक सिखाने की ठान ली। शनिवार को वह अपने चार साथियों के साथ स्कूल के बाहर खड़ा हो गया। लेकिन छात्र बस में बैठकर बाहर निकला। जिसके चलते उन्होंने मकबरा के पास बस को रुकवाने का प्रयास किया। बस न रुकने पर उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी।
इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोर के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस और बुलेट मोटर साइकिल बरामद की है। पूछताछ के बाद उसके साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे