भीषण मुठभेड़: नंदी फिरोजपुर का जंगल गूंजा गोलियों की तड़तड़ाहट से, आमने-सामने चल रही थी गोलियां

भीषण मुठभेड़: नंदी फिरोजपुर का जंगल गूंजा गोलियों की तड़तड़ाहट से, आमने-सामने चल रही थी गोलियां
  • थाना देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार चाहल व उनकी टीम का गौकशो से आमना-सामना
  • पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से गोकशी के मुकदमें में वांछित चल रहा 10 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर आकिल हुआ घायल, मोके से बाईक, देशी तमंचा एवम 2 जिंदा व 3 खोखा कारतूस हुआ बरामद
  • बदमाशों द्वारा की जा रही फायरिंग से बाल बाल बचे इंस्पेक्टर मनोज कुमार चाहल, एक उपनिरीक्षक को भी छुकर निकली गोली

सहारनपुर: थाना देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार चाहल अपनी पुलिस टीम उपनिरीक्षक अतुल कुमार, दीपचंद, हेड कांस्टेबल अजीत मलिक, लक्ष्मी चंद, विकास, कांस्टेबल रवि राठी एवम मोनू के साथ चैकिंग पर थे, कि अचानक उसी समय इंस्पेक्टर मनोज कुमार चाहल को सूचना मिली कि मुबारकपुर वाले रास्ते की और से गौकशी के मामले में वांछित चल रहा 10 हजारी इनामी हिस्ट्रीशीटर आकिल अपने एक साथी के साथ बाईक से गुजरने वाला है।

इंस्पेक्टर मनोज कुमार चाहल ने अपनी गाड़ी का पहिया ग्राम मुबारकपुर वाले रास्ते की और दौड़ा दिया, तथा अपनी गाड़ी को जंगल में छुपाकर बदमाशों की ताक में छुपकर बैठ गये। जैसे ही बाईक सवार दो बदमाश इधर से निकले और उन्हे रूकने का इशारा किया गया, तो गौकशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी और बदमाश गांव नन्दी फिरोजपुर के रास्ते जंगल में जा घुसे। पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई,गौकशो द्वारा की गई फायरिंग की चपेट में आने से इंस्पेक्टर मनोज कुमार चाहल बाल बाल बचे। थाना देहात कोतवाली के एक एसआई दीपचंद को भी बदमाशो की गोली छुकर निकली गई।

Gaukash

बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग का पुलिस टीम ने मुंह तोड जवाब दिया। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक 10 हजारी इनामी हिस्ट्रीशीटर गौकश आकिल पुत्र शकील निवासी शेखपुरा गोली लगने से घायल होकर वहीं पर गिर पड़ा, जबकि इसका एक साथी पुलिस पार्टी पर फायर झोंकता हुआ अंधेरे का लाभ उठाकर मोके से फरार हो गया। घायल बदमाश को तुरंत जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया।

विदित हो कि बदमाश आकिल 10 हजार का इनामी अभियुक्त है, जो थाना सदर बाजार से गोकशी के मुकदमे में वांछित चल रहा था तथा थाना कोतवाली देहात का हिस्ट्रीशीटर भी बताया गया है। इसके अलावा इस पर जनपद के विभिन्न थानो में गंभीर धाराओ में कुल 14 मुकदमे दर्ज है। फरार बदमाश की तलाश हेतु पुलिस की कॉम्बिंग की जारी है। घायल/गिरफ्तार गौकश के कब्जे से एक देशी तमंचा,दो जिंदा,तीन खोखा कारतूस व एक स्पेलंडर बाईक भी बरामद की गई।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे