भाजपा विधायक की टिप्पणी के व‍िरोध में अखि‍लेश के बयान का मायावती को समर्थन, जताया आभार

भाजपा विधायक की टिप्पणी के व‍िरोध में अखि‍लेश के बयान का मायावती को समर्थन, जताया आभार

लखनऊ। भाजपा विधायक राजेश चौधरी की एक निजी चैनल पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को भ्रष्टाचारी कहने की टिप्पणी के विरोध में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान को बसपा सुप्रीमो मायावती का भी समर्थन मिला। बसपा सुप्रीमो ने जहां उनको ईमानदार बताए जाने पर सपा प्रमुख का आभार जताया, वहीं भाजपा विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

बसपा सुप्रीमो ने शनिवार को एक्स पर लिखा कि सपा मुखिया ने मथुरा जिले के एक भाजपा विधायक को उनके गलत आरोपों का जवाब देकर बीएसपी प्रमुख के ईमानदार होने के बारे में सच्चाई को माना है, उसके लिए पार्टी आभारी है।

उन्होंने यह भी लिखा कि ऐसा लगता है कि इस विधायक की अब भाजपा में कोई पूछ नहीं रही है। इसलिए वह मेरे बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी करके सुर्खियों में आना चाहता है, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा को चाहिए कि वह विधायक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे और यदि वह दिमागी तौर पर बीमार हैं तो उसका इलाज भी जरूर कराए। ऐसा न करने पर भाजपा का इसके पीछे षड़यंत्र है, यह कहना भी गलत नहीं होगा।

भाजपा अपने विधायक के विरुद्ध कोई सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो फिर इसका जवाब पार्टी के लोग 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव और अगले विधानसभा चुनाव में उसकी जमानत जब्त कराकर जरूर देंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे