सड़क दुर्घटना में आबकारी निरीक्षक की मौत, तीन साल से शामली में थे तैनात

सड़क दुर्घटना में आबकारी निरीक्षक की मौत, तीन साल से शामली में थे तैनात

जनपद शामली में करीब तीन साल से तैनात आबकारी निरीक्षक दिनेश्वरनाथ त्रिपाठी की रविवार रात को रामपुर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। प्रयागराज निवासी आबकारी निरीक्षक बेटी की शादी के लिए एक सप्ताह पहले छुट्टी पर घर गए थे।

जनपद शामली में आबकारी निरीक्षक-1 के पद पर तैनात 53 वर्षीय दिनेश्वरनाथ त्रिपाठी प्रयागराज के बादशाही मंडी के निवासी थे। जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह ने बताया कि दिनेश्वरनाथ त्रिपाठी शामली में 14 जुलाई 2017 से आबकारी निरीक्षक के पद पर तैनात थे। 27 जनवरी को बेटी की शादी के लिए छुट्टी लेकर घर गए थे। उनकी छुट्टी 31 जनवरी तक स्वीकृत थी। 30 जनवरी को उनकी बेटी की शादी थी। अगली सुबह 31 जनवरी को उन्होंने बेटी को विदा किया। इसके बाद शनिवार रात को वे विभाग की संविदा पर लगी विभाग की गाड़ी बोलेरो से प्रयागराज से शामली अपनी ड्यूटी पर लौट रहे थे। बोलेरो को संविदा चालक अंकित चला रहा था।

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि प्रयागराज से लौटते समय रात करीब 11 बजे रामपुर जिले में मुरादाबाद मार्ग पर सामने से आ रहे टैंकर से गाड़ी की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में आबकारी निरीक्षक दिनेश्वरनाथ त्रिपाठी और चालक अंकित दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रामपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां आबकारी निरीक्षक दिनेश्वरनाथ त्रिपाठी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आबकारी निरीक्षक की आकस्मिक मौत से आबकारी विभाग में शोक व्याप्त है।


विडियों समाचार