जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शुरू हुआ एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शुरू हुआ एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खात्में के लिए स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों का ऑपरेशन लगातार जारी है। ताजा मामला आया है कि प्रदेश के पुलवामा से जहां एक बार फिर से एनकाउंटर शुरू हो गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर के बताया है कि पुलवामा जिले के निहामा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन कर रहे हैं। आगे की जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

आतंकियों ने सेना पर चलाई गोली

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि आतंकवादियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में निहामा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी और फिर दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने बताया है कि दोनों ओर से गोलीबारी जारी है और अभी तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

कुपवाड़ा में हथियारों का जखीरा बरामद

सुरक्षाबलों ने इससे पहले कुपवाड़ा में बड़ी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए थे। यह बरामदगी ऑपरेशन कोट नाला में की गई थी। विशिष्ट इनपुट के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने  कुपवाड़ा के आवरा के घने वन क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया, और हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया था। इससे पहले 6 मई की तारीख को भारतीय सेना ने कुलगाम में 3 आतंकियों को मार गिराया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे