बड़ी लापरवाही: बैंक का मेन गेट खुला छोड़ गए कर्मचारी, मचा हड़कंप, मैनेजर को बुलाकर की पूछताछ

 

यूपी के मुजफ्फरनगर शहर में बैंक के कर्मचारियों की भारी लापरवाही सामने आई है। मंगलवार शाम थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी मेन गेट का ताला खुला छोड़कर चले गए। स्थानीय लोगों द्वारा बैंक के गेट का ताला खुला देखकर वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बैंक मैनेजर को घटना से अवगत कराया। इसके बाद बैंक मैनेजर और पुलिस टीम ने मौके का मुआयना कर बैंक के गेट को बंद कराया।

एसओ सिविल लाइन समयपाल अत्री ने बताया कि लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे और देखा कि बैंक के मुख्य गेट पर ताला नहीं लगा था। इसके बाद बैंक मैनेजर मुकेश शर्मा को घर से बुलाया गया। बैंक मैनेजर ने जांच पड़ताल के बाद लिखित में दिया कि चपरासी भूलवश मुख्य गेट में ताला नहीं लगाया। और अंदर जांच पड़ताल करने के बाद किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। नगदी सहित सारा सामान सुरक्षित है।

पुलिस ने बताया कि रात 11.30 बजे के बाद मैनेजर की मौजूदगी में गेट पर ताला लगवा दिया गया। इस मामले में बैंक के प्रबंधक के साथ ही गार्डों की भी लापरवाही से इंकार नहीं किया सकता है। यदि सोशल मीडिया पर बैंक के खुले होने की खबर वायरल नहीं हुई होती तो पुलिस और बैंक अधिकारियों को इस घटना का पता नहीं चलता। ऐसे में बदमाश किसी बड़ी घटना को आसानी से अंजाम दे सकते थे।

 
 

Related posts

Top