AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, सिसोदिया का हमला- “मोदीजी ने तोता-मैना को फिर से खुला छोड़ दिया”

AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, सिसोदिया का हमला- “मोदीजी ने तोता-मैना को फिर से खुला छोड़ दिया”

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की। इस छापेमारी की जानकारी AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने दी। संजीव अरोड़ा पंजाब से राज्यसभा सांसद हैं और उनकी संपत्ति को लेकर यह कार्रवाई की गई है।

मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने लिखा, “आज फिर मोदीजी ने अपने तोता-मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से AAP के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED की रेड चल रही है। पिछले दो सालों में इन्होंने अरविंद केजरीवाल, मेरे, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के घर छापे मारे, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। बावजूद इसके, मोदीजी की एजेंसियां फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं।”

सिसोदिया ने लगाया सरकार पर आरोप

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह छापेमारी आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा, “यह लोग AAP को तोड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, लेकिन हम ना झुकेंगे, ना डरेंगे, और ना ही बिकेंगे।”

आप सांसद संजीव अरोड़ा का बयान

संजीव अरोड़ा ने भी इस छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जांच एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं तलाशी अभियान के कारणों को लेकर अनिश्चित हूं, लेकिन मैं पूरी तरह से जांच एजेंसियों के सवालों का जवाब दूंगा और उनके साथ सहयोग करूंगा।”

AAP के कई नेता जांच एजेंसियों के निशाने पर

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की है। पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, और सत्येंद्र जैन के घर पर भी छापे मारे गए थे। सत्येंद्र जैन को छोड़कर सभी नेता फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। शराब घोटाला मामले में भी जांच एजेंसियां आप नेताओं पर शिकंजा कस रही हैं।


विडियों समाचार