नेशनल हाईवे निर्माण में लगे डंपर ने तोड़े सात विद्युत खंभे

  • नाफेपुर गांव का मामला, तीन गांवों की आपूर्ति ठप, ट्रांसफार्मर नीचे गिरने से बचा

  • डंपर नीचे करना भूला चालक, तारों में उलझा

देवबंद: खेड़ामुगल के नाफेपुर में नेशनल हाईवे के निर्माण में लगे डंपर विद्युत लाइन में उलझ गया। इसकी वजह से सात खंभे टूट गए। ट्रांसफार्मर भी नीचे गिरने से बाल बाल बच गया। गनीमत रही कि उस समय आपूर्ति बंद थी। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। इससे कई गांवों की आपूर्ति ठप हो गई।

नेशनल हाईवे के निर्माण कार्य में लगे एक डंपर का चालक बृहस्पतिवार को मिट्टी डालकर वापस लौट रहा था। इस दौरान वह डंपर को नीचे करना भूल गया। जब वह नाफेपुर मार्ग से गुजरा तो डंपर तारों में उलझ गया। जिसकी वजह से सात खंभे टूटकर नीचे गिर गए। इतना ही नहीं इसकी वजह से ट्रांसफार्मर नीचे गिरने से बाल बाल बच गया और जोड़े का एक खंभा भी बीच से टूट गया।
ग्रामीणों को जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरु कर दिया। सूचना पर खेड़ामुगल बिजलीघर के जेई कोमल प्रसाद मौके पर पहुंचे और जल्द खंभे बदलवाकर आपूर्ति चालू करने का आश्वासन दिया। किसान शाहनवाज ने बताया कि खंभे टूटने से महमूदपुर फीडर से जुड़े नाफेपुर, सलेमपुर, मायाहेड़ी आदि की आपूर्ति सुबह साढ़े दस बजे से बंद पड़ी है। जेई कोमल प्रसाद का कहना है कि जल्द ही आपूर्ति सुचारु कर दी जाएगी।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे