नशा बांटने वाले गैंग का पर्दाफाश, चरस-गांजा के 500 पैकेट बरामद, छात्रों को शिकार बनाती थी महिला

नशा बांटने वाले गैंग का पर्दाफाश, चरस-गांजा के 500 पैकेट बरामद, छात्रों को शिकार बनाती थी महिला

मेरठ में छात्रों और युवाओं को नशा बांटने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। कंकरखेड़ा पुलिस ने रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर में एक मकान पर छापा मारकर चरस और गांजा के 500 पैकेट बरामद किए हैं। मौके से एक आरोपी धरा गया जबकि एक महिला समेत दो आरोपी फरार हो गए।

सीओ दौराला जितेंद्र कुमार के अनुसार मौके से नीरज कुमार पुत्र रामबल निवासी सिंभावली थाना हापुड़ को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक किलो चरस और गांजा के 500 पैकेट, 72 सौ रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए।

वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गिरोह बनाकर काफी समय से नशे का कारोबार कर रहे हैं। ज्योति नाम की महिला इस गैंग की सरगना है। गोलू नाम का व्यक्ति भी गैंग में शामिल है। वे नशे के ये पैकेट आसपास के कॉलेज व स्कूलों के छात्रों को बेचते थे। पहले छोटी-छोटी पुड़िया बांटकर वे छात्रों और युवाओं में नशे की लत डालते हैं और फिर मांग के अनुसार चरस और गांजा के पैकेट बनाकर सप्लाई करते हैं। अब तक वे कई छात्रों और युवाओं को नशे का शिकार बनाकर उनका भविष्य खराब कर चुके हैं।

गिरोह की जड़ें हैं गहरी 
पुलिस के अनुसार यह काफी बड़ा गैंग है। जो छात्रों और युवाओं को अपना शिकार बनाता है। उन्हें नशे की लत लगाकर उनका भविष्य खराब कर देता है। मात्र 50 से 70 रुपए में छात्रों को आसानी से नशे की पुड़िया उपलब्ध कराता है। गैंग की सरगना महिला है। जिसके चलते उस पर कोई शक भी नहीं करता। जो आसानी से छात्रों और युवाओं को पुड़िया बेचती है। आरोपी महिला और गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


विडियों समाचार