दर्जनभर दुकानें सील, चालीस दुकानों पर कुर्की नोटिस चस्पा

दर्जनभर दुकानें सील, चालीस दुकानों पर कुर्की नोटिस चस्पा
  • सहारनपुर में रायवाला में दुकान पर सील लगाते नगर निगम कर्मचारी।

सहारनपुर [24CN]। नगर निगम का बकायादारों से बकाया टैक्स वसूली अभियान शनिवार को भी जारी रहा। आज नगर निगम ने अलग अलग क्षेत्रों में एक दर्जन दुकानों को सील किया और 40 भवनों पर कुर्की के नोटिस चस्पा किये। टैक्स के बकायादारों पर शनिवार को भी नगर निगम का चाबुक चला।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रवीश चौधरी के नेतृत्व में निगम अधिकारियों ने आज मौहल्ला झोट्टेवाला में पांच व रायवाला, घड़ी मलूक और खत्ताखेड़ी में सात दुकानों को बकाया टैक्स जमा न करने पर सील किया । इसके अलावा महानगर के अलग-अलग क्षेत्रों में करीब 40 भवनों पर कुर्की नोटिस चस्पा किये गए।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने बकायादारों को चेतावनी देते हुए कहा है कि कुर्की व भवनों को सील होने से बचाने के लिए वे तुरंत बकाया जमा करा दें। उन्होंने बताया कि कल रविवार को भी सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक नगर निगम में टैक्स जमा करने के लिए कैश काउंटर खोला जायेगा। उन्होंने बताया कि कुर्की और भवनों को सील करने का अभियान केवल 31 मार्च तक ही नहीं है ये बाद में भी जारी रखा जायेगा। कार्रवाई के दौरान कर अधीक्षक विनय शर्मा, आरआई विकास, लोकेश व टीसी प्रवेज के अलावा प्रवर्तन दल के हेमराज, रणदीप, विक्रम, शिवकुमार, प्रदीप व जगपाल आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे