डॉयल 112 आफिस में टकराए जाम से जाम

डॉयल 112 आफिस में टकराए जाम से जाम
  • पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी की वीडियो वायरल, मचा हडकंप
  • तीनों पुलिसकर्मी निलंबित, एसपी ने एएसपी को सौंपी जांच

शामली। आदर्श मंडी क्षेत्र में स्थित डायल 112 के आफिस में पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी की वीडियो वायरल होने से हडकंप मच गया। वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी वर्दी में व एक बिना वर्दी में कार्यालय में बैठकर जाम से जाम टकरा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कई दिन पुरानी बताई जा रही है। एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियांे को निलंबित करते हुए मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को सोशल मीडियो पर एक वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। वायरल वीडियो में शामली के डायल 112 कार्यालय में तीन पुलिसकर्मी जिनमें दो वर्दी में और एक बिना वर्दी में कार्यालय के अंदर ही शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं। कार्यालय में जाम से जाम टकराए जा रहे हैं। घटना की वीडियो जहां पुलिस कर्मियों के कार्य पर सवालिया निशान खड़े कर रही है वहीं पुलिस कर्मियों के ड्यूटी पर कारनामों की भी पोल खोल रही है।

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रही है। हालांकि यह वीडियो कई दिन पुरानी बतायी जा रही है लेकिन इस वीडियो ने पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। एसपी रामसेवक गौतम ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तीनों पुलिसकर्मियों निरीक्षक संजीव कुमार, हैड कांस्टेबिल अनुज कुमार व अश्वनी कुमार को निलंबित कर दिया गया है तथा मामले की जांच एएसपी संतोष कुमार सिंह को साैंपी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे