डबल मर्डरः दीवारों पर थे आंसुओं वाले इमोजी, आरोपी छात्रा बोली- ‘मुझे अक्सर कमरे में भूत दिखते थे इसलिए…

डबल मर्डरः दीवारों पर थे आंसुओं वाले इमोजी, आरोपी छात्रा बोली- ‘मुझे अक्सर कमरे में भूत दिखते थे इसलिए…

लखनऊः राजधानी लखनऊ में हुए मां- बेटे मर्डर केस के खुलासे ने सब को सकते में डाल दिया है। वारदात की जगह का हाल देख पुलिस के भी होश उड़ गए। हर जगह कुछ ना कुछ अजीब था। रेल मंत्रालय में कार्यकारी निदेशक राजेश दत्त बाजपेई की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्रा पिछले 4 साल से डिप्रेशन की शिकार है।
PunjabKesari
आरोपी लड़की को घर पर दिखाई देते थे भूत
वहीं जब पुलिस ने आरोपी छात्रा से पूछताछ की तो उसके जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे घर में भूत दिखते थे। जब इस बात का जिक्र वह परिजन से करती तो कोई विश्वास नहीं करता था। धीरे धीरे उसे लगने लगा कि उसकी बात कोई नहीं मानता है, न ही उसे कोई प्यार करता है। छात्रा ने अपने हाथ ओआर गॉड भी लिखा रखा था।
PunjabKesari
पुलिस ने जब छात्रा से हाथ काटने की वजह पूछी तो उसने कहा कि इसमें कौन-सी बड़ी बात है। मैंने पढ़ा है कि रोज 1.5 मिलियन लोग अपना हाथ काटते हैं। यह तो नॉर्मल बात है। पुलिस को छात्रा के कमरे में जगह-जगह कंकाल, आंसू वाले इमोजी बने मिले।
PunjabKesari
मां और भाई को मारी 5 गोलियां
बंगले में मां-बेटे के शव पलंग पर पड़े हुए थे। दोनों के शरीर पर चादरें थीं। शवों की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा था जैसे दोनों को सोते वक्त गोलियां मारी गई हैं। मालिनी की कनपटी पर दो गोलियां लगी थीं, जबकि सर्वदत्त के सिर पर माथे से ऊपर के हिस्से में एक गोली लगी है। दो गोलियां शीशे पर भी लगी थीं। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
PunjabKesari
बाथरूम में लाल रंग से लिखी थी अजीबोगरीब बात 
पुलिस ने आरडी बाजपेई का बंगला खंगाला तो बाथरूम में एक अजीबोगरीब बात दिखी। वहां शीशे पर लाल रंग से लिखा था। ‘डिसक्वालीफाइड ह्यूमन’ और बीचो-बीच गोली का निशान थे। आरोपी लड़की ने बताया कि उसने जैम से लिखकर खुद ही गोली मारी थी। पुलिस आयुक्त का कहना है कि पुलिस की एक टीम आरोपी छात्रा से जानकारी ले रही है।
PunjabKesari
आरोपी लड़की के हाथों पर थे 100 से अधिक चोट के निशान 
छाक्षा ने अपने दोनों हाथों में रेजर से 100 से अधिक वार किए थे। पुलिस आयुक्त का कहना है कि उसने अवसाद के चलते खुद को लहूलुहान किया था। उसके हाथों पर लगी चोटों में से कुछ पुरानी भी थीं। वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी।
PunjabKesari
पिता बोले- बेटी बहुत मेधावी है, डिप्रेशन ने सबकुछ छीन लिया
बता दें कि गौतमपल्ली निवासी रेलवे के अधिकारी राजेश दत्त बाजपाई का शनिवार को जन्मदिन था। लेकिन उसी दिन ये वारदात हो गई। रात करीब 12 बजे दिल्ली से घर पहुंचे राजेश दत्त बाजपेई को देखकर बेटी जोर-जोर से रोने लगी। जिसके बाद पिता भी बेटी के गले में मिलकर रोते रहे। राजेश दत्त ने कहा कि बेटी बहुत मेधावी है। डिप्रेशन ने सबकुछ छीन लिया।
PunjabKesari


विडियों समाचार