डीएम एवं एसएसपी ने पुलिस भर्ती परीक्षा के तहत किया केन्द्रों का निरीक्षण

डीएम एवं एसएसपी ने पुलिस भर्ती परीक्षा के तहत किया केन्द्रों का निरीक्षण
  • अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
  • अवैधानिक कार्य करने वालों के विरूद्ध होगी कडी कार्यवाही – डीएम

सहारनपुर: जनपद में यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती को नकल विहीन एवं सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी एवं एसएसपी निरंतर परीक्षा केन्द्रों का भ्रमण कर रहे है।

जिलाधिकारी श्री मनीष बंसल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री रोहित सिंह सजवान द्वारा आज राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज, राजकीय इण्टर कॉलेज सहित कई परीक्षा केन्द्रों का स्थलीय भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया एवं उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गये। उन्होने प्रधानाचार्य कक्ष में बने कन्ट्रोल रूम से भी सभी कक्षों की स्थिति को देखा।

श्री मनीष बंसल ने कहा कि नकल विहीन और शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न कराई जा रही है। उन्होने कहा यदि इस दौरान परीक्षा केंद्र के आसपास कोई भी कोई व्यक्ति संदिग्ध गतिविधि करता नजर आता है या कोई अभ्यर्थी अनुचित कार्य करता हुआ पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। सभी परीक्षा केंद्रों पर प्रशासन एवं पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में पुलिस भर्ती के लिए बनाए गये 25 केन्द्रों पर परीक्षा सकुशल, नकलविहीन एवं शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न हुई। उन्होने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर सभी परीक्षा केंद्रों के आसपास पुलिस बल की तैनाती की गई है। परीक्षा पर नजर रखने के लिए जोनल, सेक्टर एवं स्टेटिक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है। जनपद में यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा में 01 लाख से अधिक संख्या में अभ्यर्थी भाग ले रहे हैं।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे