जिलाधिकारी ने जनपद में निर्माणाधीन महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा की

  • परियोजनाओं को गुणवत्ता के साथ समयबद्धता से पूर्ण करने के निर्देश

सहारनपुर, दिनांकः 01 जुलाई, 2024 (सू0वि0)। जिलाधिकारी श्री मनीष बंसल की अध्यक्षता में जनपद में संचालित विभिन्न महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की गयी।

बैठक में सरसावा एयरपोर्ट में सिविल टर्मिनल का कार्य, माँ शाकम्भरी विश्वविद्यालय के भवनों का निर्माण कार्य, स्पोर्टस कॉलेज बेहट, दिल्ली-सहारनपुर-यमुनौत्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-709बी, दिल्ली-सहारनपुर-देहरादून छः लेन इकोनोमिक कॉरिडोर, दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारे के सहारनपुर बाईपास से गणेशपुर तक, रा०रा०-344 बीजी दिल्ली-सहारनपुर-देहरादून आर्थिक गलियारे से हरिद्वार के लिए, शामली-अम्बाला 06 लेन ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवें आदि महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर चर्चा हुई।

श्री मनीष बंसल ने कहा कि विकास एवं निर्माण कार्यों को समय से पूरा कराया जाए। निर्माण कार्य मे देरी होने से परियोजना की जहां लागत बढ़ती है वहीं पर उसका लाभ भी जनता को समय से नहीं मिल पाता है। इसके साथ ही सभी कार्यदायी संस्थाओं द्वारा कराए जा रहे कार्यों की परियोजनावार समीक्षा कर गुणवत्ता एवं समयबद्धता के साथ पूर्ण कराने के निर्देश दिए गए। उन्होने कहा कि किसी प्रकार की समस्या आने पर संबंधित विभाग द्वारा शासन स्तर पर पत्राचार किया जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्री सुमित राजेश महान सहित कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे