कोरोना से IAS सुशील कुमार का निधन, डिप्टी CM ने दी श्रद्धांजलि

कोरोना से IAS सुशील कुमार का निधन, डिप्टी CM ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पांव पसारता जा रहा है। प्रदेश में बड़ी संख्या में यह लोगों को अपनी जद में ले चुका है। इतना ही नहीं इसकी चपेट में आकर मौतों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। एसजीपीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती 1994 बैच के पीसीएस अफसर तथा 2010 बैच के आईएएस अधिकारी रहे सुशील कुमार मौर्य का सोमवार को निधन हो गया।

बता दें कि 10 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके बाद उन्हें एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उन्हें प्लाज्मा थेरेपी सहित अन्य दवाएं दी गईं, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

SGPGI के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने बताया कि रेस्पिरेट्री डिस्ट्रेस सिंड्रोम की वजह से उनके लंग सहित शरीर के अन्य हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

केशव मौर्य ने दी श्रद्धांजलि
उनके निधन पर प्रदेश उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्री सुशील कुमार जी के कोरोना से निधन की सूचना से व्यक्तिगत रूप से दुखी हूं। सुशील जी ग़रीबों के लिए समर्पित भाव से सेवा करने वाले अधिकारी के रूप में जाने जाते थे और उनसे मेरे पारिवारिक संबंध भी थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।


विडियों समाचार