नागरिकता संशोधन बिल पर देवबंदी उलेमा आग-बबूला

नागरिकता संशोधन बिल पर देवबंदी उलेमा आग-बबूला

देवबंद: नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देवबंदी उलेमा आग बबूला है, उन्होंने बिल पर कडा विरोध जताया है। उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार जंहा एक और सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की बात करती है तो वंही दूसरी ओर मुसलमानो के खिलाफ कार्य करने में लगी हुई है। उन्होने इस बिल का सभी तंजीमो से विरोध करने की अपील की है।

इत्तेहाद उलेमा-ए-हिन्द के उपाध्यक्ष मुफ्ती असर कासमी ने कहा लोकसभा के अन्दर नागरिक सशोंधन बिल पेश किया यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि बीजेपी सरकार विकास और तमाम लोगों को साथ में लेकर चलने का नारा लेकर सत्ता में आई थी। लेकिन भाजपा ने इस बिल से दिखा दिया कि कितना ‘सबका साथ और सबका विकास है’। बीजेपी असल मुददो से हिन्दुस्तान की आवाम को भटकाकर रखा। मुल्क के अन्दर बेरोजगारी आम हो चुकी है, हमारे नौजवान परेशान है। इसी तरीके से हमारी मां और बहनो के साथ जो बलात्कार किया जा रहा है। असल मुददो से ध्यान भटकाने के लिए नागरिक सशोंधन बिल पास किया है। मैं कहता हूँ कि यह बिल संविधान के भी खिलाफ है और हिन्दू-मुसलमान भाईचारें के भी खिलाफ है।

कहा भाजपा मुसलमानो का इम्तेहान ले रही है। कभी कश्मीर के मुददे पर, कभी तीन तलाक के मुददे पर और कभी बाबरी मस्जिद के मुददे पर। लेकिन हम देश के अमनो अमान को खराब नही होने देंगे। मुसलमान अमन पसंद है, इस्लाम अमन पसंद है और अमन की तालीम देता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे