दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का पता बदल गया, जानिए उनका नया ठिकाना

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का पता बदल गया, जानिए उनका नया ठिकाना

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद, पार्टी ने आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के रूप में चुना। आतिशी अब 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगले में रहने जा रही हैं, जो पहले अरविंद केजरीवाल का सरकारी निवास था। सोमवार को आतिशी का सामान इस नए आवास पर पहुंचाया गया। केजरीवाल ने हाल ही में इस बंगले को खाली किया है और अब वह लुटियंस दिल्ली के 5, फिरोजशाह रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो गए हैं, जो राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल को आवंटित है।

आतिशी का पुराना निवास

आतिशी अब तक दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी इलाके में अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं। पिछले साल जब वह दिल्ली सरकार में मंत्री बनीं, तो उन्हें मथुरा रोड पर स्थित एबी-17 बंगला आवंटित किया गया था, जहां पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रहते थे। सिसोदिया ने हाल ही में यह बंगला खाली किया और अब राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह के आवास पर चले गए हैं।

केजरीवाल का नया ठिकाना

अरविंद केजरीवाल, जो पहले 6, फ्लैगस्टाफ रोड के बंगले में रहते थे, अब 5, फिरोजशाह रोड स्थित आवास में रह रहे हैं। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद उन्हें यह बंगला खाली करना पड़ा, और अब यह आतिशी का नया सरकारी आवास बनेगा।


विडियों समाचार