दून वैली पब्लिक स्कूल में सोशल डिस्टेसिंग के साथ मना दीपावली का त्यौहार

दून वैली पब्लिक स्कूल में सोशल डिस्टेसिंग के साथ मना दीपावली का त्यौहार
  • नगर के दून वैली स्कूल में हर साल की भांति ब्रहस्पतिवार को दीपावली के अवसर पर दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया गया।

देवबंद [24CN] : ब्रहस्पतिवार को दून वैली पब्लिक स्कूल में सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुऐ दीपावली का कार्यक्रम स्कूल प्रांगण में प्रमुख स्थानो पर रंगोली व झालरों से सजावट की गयी तथा स्कूल मैनेजर सुमन तथा प्रधानाचार्य सीमा शर्मा एंव समस्त स्टाफ ने लक्ष्मी गणेश पूजन कर सभी को शुभकामनाऐं दी। कार्यक्रम में स्टाफ मेंम्बर्स द्वारा गीत संगीत प्रस्तुत किये। स्कूल के बच्चों ने आनलाईन मनमोहक नृत्य, गीत एंव सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का शानदार प्रर्दशन सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर स्कूल चैयरमेन राजकिशोर गुप्ता व मैनेजर सुमन ने छात्रों को प्रदुषण रहित दीपावली मनाने एंव सुरक्षित रहने की सलाह दी।

प्रधानाचार्य सीमा शर्मा ने दीपावली के त्यौहार पर सांस्कृतिक पहलूओं पर प्रकाश डालते हुऐ बताया कि हमारे जीवन में इन त्यौहारों के महत्व के बारें में विस्तार से बताया तथा इन सांस्कृतिक मुल्यों को जीवन में उतारने की अपील की। कार्यक्रम के अन्त में समस्त स्टाफ का मुंह मीठा कराकर उन्हे उपहार भेंट कियें।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे