सावन के दूसरे सोमवार की देशभर में धूम, शिव मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, देखें VIDEO

सावन के दूसरे सोमवार की देशभर में धूम, शिव मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, देखें VIDEO

नई दिल्ली: देशभर में सावन के दूसरे सोमवार को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। सुबह से ही श्रद्धालु शिव मंदिरों में जल चढ़ा रहे हैं और पूजन कर रहे हैं। कई भक्त गंगा समेत देश की पवित्र नदियों में डुबकी भी लगा रहे हैं। पूरे देश का माहौल शिवमय है और लोग भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए विधि विधान के साथ पूजन में लगे हुए हैं।

वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर का वीडियो आया सामने

यूपी वाराणसी में पवित्र सावन महीने के दूसरे सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की जा रही है। इस मौके पर भक्तों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है।

 

हरिद्वार में गंगा स्नान कर रहे भक्त

उत्तराखंड के हरिद्वार में सावन के दूसरे सोमवार के मौके पर भक्त गंगा में डुबकी लगा रहे हैं। गंगा के किनारे भक्तों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है।

 

 

महाराष्ट्र के मुंबई स्थित बाबुलनाथ मंदिर में हो रही पूजा

भक्तों ने पवित्र सावन महीने के दूसरे सोमवार को मुंबई के बाबुलनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की है। इसका भी वीडियो सामने आया है।

 

 

मध्य प्रदेश के शिव मंदिरों में भी भारी भीड़

मध्य प्रदेश में भी शिव मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। पवित्र सावन महीने के दूसरे सोमवार को ग्वालियर के कोटेश्वर मंदिर में भक्तों ने पूजा-अर्चना की है।

 

 

दिल्ली के गौरी शंकर मंदिर का वीडियो आया

दिल्ली में पवित्र सावन महीने के दूसरे सोमवार को भक्तों ने चांदनी चौक के गौरी शंकर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसका वीडियो भी सामने आया है।

 

 

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती

उज्जैन में पवित्र सावन महीने के दूसरे सोमवार को महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती की गई। इसका वीडियो भी आया है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में जलाभिषेक भी किया गया है। भक्तों की भारी भीड़ इसे देखने के लिए मौजूद रही।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे