पार्षद ने स्कूली बच्चो को सर्दी के कपडे वितरित किए

पार्षद ने स्कूली बच्चो को सर्दी के कपडे वितरित किए
बच्चो को गर्म कपडे वितरित करते हुए पार्षद अरविन्द चौधरी व चौकी इंचार्ज नरपाल सिंह

वसुंधरा: सर्दी का मौसम आते ही सभी स्कूलों ने बच्चे के लिए गर्म कपड़े पहन कर आने के लिए अनिवार्य कर दिए। इसको लेकर वार्ड 36 के अन्तर्गत आने वाले सरकारी प्राथमिक विद्यालय में भी जिन बच्चो के पास गर्म कपड़े नही थे उन्हें कपड़ो का वितरण किया गया।

कपड़ो का वितरण स्थानीय पार्षद अरविंद चौधरी ने किया। पार्षद ने कहा कि हम इस स्कूल को और उसके पास के माहौल को ठीक करने का भरपूर प्रयास कर रहे है। हमने बच्चो के खेलने के लिए बाहर वाले पार्क का सौन्दर्यकर्ण कर दिया है।

इस मौके पर प्रहलादगढी चौकी इंचार्ज नरपाल सिंह, स्कूल की प्रधानाचार्या रश्मी सिंह और अन्य अध्यापिका सहित ग्राम प्रहलादगढी के डॉ प्रवीण, अजय कुमार, सचिन राघव, संदीप सिंह, सोनू कुमार, विशाल त्यागी, विनीत शर्मा, रेखा वर्मा, मृदुला भारद्वाज और राहुल वत्स आदि उपस्थित रहे।

प्राथमिक विद्यालय सौंदर्यीकरण कार्य प्रारंभ
वार्ड 36 के अंतर्गत आने वाले वसुंधरा सेक्टर 18 में स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय के सौंदर्यीकरण कार्य का प्रारंभ हो गया है। विद्यालय के पार्क की चारदीवारी का निर्माण, रंगरोगन और पौधरोपण किया गया। विद्यालय के निकट में बसे सभी अवैध झुग्गियों को निगम द्वारा हटाया गया, जिसके लिए मैं गाज़ियाबाद की महापौर श्रीमती आशा शर्मा जी, नगर आयुक्त श्री दिनेश चंद्र जी सहित प्रहलादगढ़ी चौकी इंचार्ज नरपाल सिंह जी का धन्यवाद देना चाहूंगा।
पार्षद, अरविन्द चौधरी


विडियों समाचार