कोरोनावायरस: दुबई से सहारनपुर पहुंचे युवक को आईसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती, बहनों की शादी में होना था शामिल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शुक्रवार की रात दुबई से अपनी बहन की शादी में शामिल होने आए युवक की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंच कर उसके स्वास्थ्य की जांच की। इसके बाद उसे आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम के अनुसार युवक को निगरानी में रखा जाएगा।

गंगोह क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दुबई की एक कंपनी में काम करता है। 25 मार्च को उसकी बहनों की शादी है। शादी में शामिल होने के लिए वह शुक्रवार की देर रात अपने गांव पहुंचा। उसने बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उसकी जांच की गई थी। शनिवार सुबह दुबई से युवक के आने की जानकारी मिली तो महकमे में हडकंप मच गया। सीएचसी प्रभारी डा. प्रमोद कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस बल को लेकर गांव में पहुंच गई।

टीम ने युवक से पूछताछ की तथा पूरी जानकारी ली। जानकारी लेने के बाद टीम युवक को साथ लेकर सीएचसी पहुंच गई जहां उसे आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया। सीएचसी प्रभारी डा प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को 14 दिन तक आईसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा। इस बीच यदि कोरोना का कोई लक्षण पाया गया तो उसका सेंपल जांच के लिए भेजा जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे