मुजफ्फरनगर: रिटायर्ड फौजी में कोरोना वायरस की पुष्टि, अब तक जिले में कुछ छह पाॅजिटिव, दो हाॅटस्पाॅट सील

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। खतौली कोतवाली क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय रिटायर्ड फौजी की दिल्ली में जांच कराई गई थी जिसमें रविवार को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। अब तक जिले में मिले कुल पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। किदवईनगर और कृष्णापुरी को हाॅटस्पाॅट के रूप में सील कर दिया गया है।

एसडीएम खतौली इंद्रकांत द्विवेदी ने बताया कि रिटायर्ड फौजी दिल्ली के एक नर्सिंग होम में गार्ड की नौकरी करता है। वहीं पर उसकी तबीयत खराब हुई थी और उसने अपना चेकअप और जांच कराई थी। 23 मार्च को वह दिल्ली से अपने गांव लौट आया था, तभी से वह अपने घर में ही था।

आज दिल्ली से उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिस पर पीड़ित ने खुद ही स्वास्थ्य विभाग को सूचना देकर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है और उसे उपचार चाहिए।

इसके बाद एसडीएम और सीओ आशीष प्रताप स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम को लेकर मौके पर गए। स्वास्थ्य विभाग ने पीड़ित को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी पत्नी और बेटे को घर में ही क्वारंटीन कराया है ।

फायर ब्रिगेड ने उसके मकान को सैनिटाइज किया है। ग्रामीणों से गांव से बाहर न जाने की हिदायत दी गई है। स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग की टीम गांव में अपने कार्य में जुटी हैं।


विडियों समाचार