‘कांग्रेस देश से देशभक्ति को चूर-चूर करना चाहती है’ – हरियाणा के पलवल में बोले पीएम मोदी

‘कांग्रेस देश से देशभक्ति को चूर-चूर करना चाहती है’ – हरियाणा के पलवल में बोले पीएम मोदी

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पलवल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस देश से देशभक्ति की भावना को कमजोर करना चाहती है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे एकजुट होकर भाजपा को समर्थन दें और कांग्रेस की साजिशों को नाकाम करें।

हरियाणा में भाजपा की लहर: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “हरियाणा के गांव-गांव में भाजपा की लहर है। चारों तरफ एक ही आवाज गूंज रही है – ‘भरोसा दिल से, भाजपा फिर से।’ हरियाणा की जनता ने दिल्ली की तरह यहां भी भाजपा सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।” उन्होंने दावा किया कि हरियाणा का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि जब केंद्र में भाजपा की सरकार होती है, तो राज्य में भी भाजपा की सरकार बनती है।

कांग्रेस की राजनीति सिर्फ झूठे वादों पर आधारित: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की राजनीति सिर्फ झूठे वादों पर आधारित है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का फॉर्मूला है – न खुद काम करो, न दूसरों को काम करने दो। हरियाणा की जनता ने कड़ी मेहनत और काम के बल पर आगे बढ़ने का सबक सिखाया है, जबकि कांग्रेस झूठे वादों और सत्ता की लालसा में फंसी रहती है।”

कांग्रेस में कलह और आंतरिक संघर्ष: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस के भीतर मची कलह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस के भीतर जो कलह है, उसे यहां की जनता देख रही है। खासकर दलित, पिछड़ा और वंचित समाज कांग्रेस से सबसे ज्यादा नाराज है।” उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने राम मंदिर, जम्मू-कश्मीर और महिलाओं के आरक्षण जैसे मुद्दों को हमेशा उलझाए रखा।

कांग्रेस की साजिश: देशभक्ति को कमजोर करना

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “कांग्रेस देश से देशभक्ति को कमजोर करना चाहती है। उसे लगता है कि अगर देश के लोगों में एकता और प्रेम की भावना बढ़ी, तो उसकी जीत असंभव हो जाएगी। इसलिए वह समाज में दरार पैदा करने के नए-नए प्रयोग कर रही है।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में भी झूठ और भ्रम फैलाने का काम किया है।

एकजुट होकर वोट करने की अपील

पीएम मोदी ने हरियाणा की जनता से अपील की कि वे एकजुट होकर भाजपा को समर्थन दें। उन्होंने कहा, “हम एकजुट होकर अपने बच्चों के भविष्य, बेटियों की सुरक्षा, नौकरियों और विकास के लिए वोट करेंगे। हरियाणा को नए निवेश, बेहतर सड़कों और सिंचाई के लिए भाजपा को वोट देना होगा।”


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *