कांग्रेस नेता शारदा त्यागी बोलीं- प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चल रही बड़ी चूक, सरकार पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता शारदा त्यागी बोलीं- प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चल रही बड़ी चूक, सरकार पर उठाए सवाल

मेरठ में खरखौदा कस्बा निवासी कांग्रेस नेता शारदा त्यागी ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि वह 26 नवंबर को प्रियंका गांगी से मिलने उनके आवास पर गई थी। इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी के आवास पर एक बड़ी लापरवाही देखी। जिससे वह हैरान हैं और उन्होंने सवाल उठाए हैं।

उन्होंने बताया कि मुझे नहीं पता था प्रियंका गांधी घर पर हैं या नहीं। लेकिन जैसे ही हमारी गाड़ी उनके आवास पर पहुंची तो वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों में से दो सुरक्षाकर्मियों ने बैरिकेडिंग को हटाया और आवास का गेट खोलकर गाड़ी को अंदर जाने का इशारा कर दिया। उसके बाद जैसे ही वह गाड़ी से उतरी तभी अंदर से प्रियंका गांधी अपने पीए के साथ किसी कार्यक्रम में जाने के लिए बाहर निकली तब उनसे वार्ता नहीं हो पाई। परंतु बच्चों की जिद के आगे प्रियंका गांधी झुक गई और उन्होंने बच्चों के साथ सेल्फी ली। उसके बाद प्रियंका गांधी अपने कार्यक्रम के लिए चली गई थी। शारदा त्यागी पत्नी सोराज त्यागी ने बताया कि वह अपने बेटे चंद्रशेखर त्यागी के चुनाव को लेकर समर्थन के लिए मिलने गई थी।

वहीं मंगलवार को कांग्रेस नेता शारदा त्यागी ने अपने आवास पर बताया कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में भारी चूक चल रही है। जैसे ही वह अपनी गाड़ी लेकर प्रियंका गांधी के आवास में घुसी तो किसी भी सुरक्षाकर्मी ने न कुछ पूछा न ही गाड़ी की तलाशी ली और न ही उनसे कोई पूछताछ की। भाजपा सरकार ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा हटा ली है जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। शारदा त्यागी ने यह भी कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी व इंदिरा गांधी की सुरक्षा में भारी चूक के चलते पहले ही हत्या हो चुकी है।


विडियों समाचार