सोनिया गांधी की आज ED दफ्तर में पेशी, BJP बोली- सत्याग्रह का ड्रामा कर रही कांग्रेस

सोनिया गांधी की आज ED दफ्तर में पेशी, BJP बोली- सत्याग्रह का ड्रामा कर रही कांग्रेस
  • कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिय गांधी आज ईडी दफ्तर में पेश होंगी। भाजपा ने कांग्रेस के सत्याग्रह को लेकर निशाना साधा है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस सत्याग्रह का ड्रामा कर रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की आज ईडी दफ्तर में पेशी है। नेशनल हेराल्ड केस में मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में ईडी अधिकारी सोनिया गांधी से सवाल-जवाब करेंगे। सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने सत्याग्रह का एलान किया है। कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में जगह-जगह भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

उधर, सोनिया गांधी की ईडी दफ्तर में पेशी से पहले भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार सुबह प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के सत्याग्रह को लेकर निशाना साधा है। पात्रा ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आज ईडी के सामने पेशी है। जिस प्रकार का माहौल कांग्रेस पार्टी इस पूरे विषय को लेकर माहौल बना रही है वह भी पूरा देश देख रहा है। सत्याग्रह का जो ड्रामा कांग्रेस कर रही है यह भी पूरा देश देख रहा है।’

विपक्ष के पास मुद्दों की कमी- पात्रा

संबित पात्रा ने आगे कहा कि विपक्ष के पास आज मुद्दों की कमी है। आपने बंगाल में देखा है कि बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के जानकर के घर से 21 करोड़ रुपये नकद बरामद होता है,आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन जी के घर से पैसे बदामद होते हैं। अगर इस प्रकार की गतिविधियों पर कोर्ट सख्त टिप्पणी करती है, 5 हजार करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड केस में क्या जांच नहीं होना चाहिए? क्या इन सभी विषयों को हमें इसलिए खारिज कर देना चाहिए कि विपक्ष ये मुद्दे पसंद नहीं हैं?

भाजपा नेता ने आगे कहा कि मोदी जी की फोटो और वीडियो को जोड़-तोड़ कर जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सोशल मीडिया पर प्रस्तुत कर रहे हैं कि देखिए मोदी जी ने पूर्व राष्ट्रपति को सम्मान नहीं दिया, आज ये विपक्ष के पास मुद्दों की कमी के कारण ये नतीजा है।

पांच हजार करोड़ का गबन- भाजपा

पात्रा ने ये भी कहा कि नेशनल हेराल्ड केस में पांच हजार करोड़ मामले का गबन हुआ है। पूरा मामला कोर्ट में गया है, इस मामले पर आज सोनिया जी से पूछताछ भी हो रही है। सोनिया जी आज स्वीकार करने की आवश्यकता है कि किस प्रकार से ये षड्यंत्र रचा गया था, कौन मुख्य षड्यंत्रकर्ता है।

 


विडियों समाचार