शिल्प हाट के पास उतरेगा CM योगी का चॉपर, नोएडा स्टेडियम में 1300 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

शिल्प हाट के पास उतरेगा CM योगी का चॉपर, नोएडा स्टेडियम में 1300 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

नोएडा। सेक्टर-33 स्थित शिल्प हाट के बगल बने पार्क में नोएडा प्राधिकरण की ओर से हेलीपेड तैयार कराया है, जिस पर मुख्यमंत्री का चापर उतरेंगा। यहां से सड़क मार्ग के रास्ते सेक्टर-21 नोएडा स्टेडियम स्थित रामलीला मैदान पहुंचेंगा।

1300 करेाड़ रुपये की परियोजनाओं को शिलांयास-लोकार्पण करने के बाद वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह सीधे गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी जाएंगे। हालांकि, इस दौरान रास्ते में एक निजी कंपनी का उद्घाटन भी करेंगे।

सीएम योगी इसके बाद यूनिवर्सिटी पहुंचकर किसानों और बिल्डर बायर्स मुद्दे पर प्रमुख संगठनों से बातचीत कर सकते है। इसको लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, इन सबसे ठीक पहले वह सेक्टर-10 में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे, करीब 45 मिनट तक यहां पर रूकेंगे।

कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी तेज

बता दें कि सेक्टर-21 ए स्थित नोएडा स्टेडियम के रामलीला ग्राउंड में 25 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना तय हो चुका है, जिसको लेकर नोएडा व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी तेज कर दी है।

कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए नोएडा प्राधिकरण की ओर से एक करोड़ 24 लाख 18 हजार रुपये का टेंडर जारी किया गया है, जिससे यहां पर उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं को हाइटेक तरीके सुसज्जित किया जा सके। यदि उस दिन मौसम खराब हो या वर्षा हो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में इसका असर नहीं पड़ेगा।

कार्यक्रम स्थल पर लगने वाला पंडाल व मंच पूरी तरह से वाटरप्रूफ बनाया जा रहा है। जिससे शिरकत करने वाले लोगों को भी दिक्कत नहीं हो सकेंगी।

नोएडा प्राधिकरण उपमहाप्रबंधक सिविल श्रीपाल भाटी ने बताया कि नोएडा स्टेडियम और आसपास की मुख्य सड़क और आंतरिक सड़कों को चमकाने का काम शुरू कर दिया गया है। शहर को साफ सुथरा दिखने के लिए साफ सफाई के साथ-साथ रंगाई पोताई भी कराई जा रही है।

परियोजनाओं के लोकार्पण से लेकर शिलान्यास स्थल तक के रास्तों को दुरुस्त करा दिया गया है। मुख्यमंत्री परियोजना स्थल को देखना चाहते है तो उन्हें उस स्थल तक आसानी से ले जा सकेंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे