सीएम आतिशी का आवास सील, फैले हुए सामान के बीच काम करती दिखीं

सीएम आतिशी का आवास सील, फैले हुए सामान के बीच काम करती दिखीं

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच फिर से तनातनी बढ़ गई है। इस बार मामला दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी के आवास से जुड़ा है, जिसे अवैध इस्तेमाल के आरोप में PWD (लोक निर्माण विभाग) द्वारा सील कर दिया गया है। AAP ने आरोप लगाया है कि इस कार्रवाई के दौरान मुख्यमंत्री आतिशी का सामान भी बाहर निकाल दिया गया है। इस बीच, पार्टी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें सीएम आतिशी अपने निजी आवास में फैले हुए सामान के बीच काम करती नजर आ रही हैं।

आतिशी का वीडियो वायरल

AAP ने एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि सीएम आतिशी को जबरन उनके सरकारी आवास से निकाला गया और उनके सारे सामान को भी हटाया गया। वीडियो में आतिशी को कमरे में चारों तरफ फैले पैक किए हुए सामान के बीच काम करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो उनके निजी आवास का बताया जा रहा है। पार्टी ने इस कार्रवाई को भाजपा द्वारा की गई “राजनीतिक बदले की कार्रवाई” करार दिया है।

राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप

आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच इस घटना को लेकर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। AAP का कहना है कि यह कदम भाजपा द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध के चलते उठाया गया है, जबकि भाजपा का दावा है कि आवास का उपयोग नियमों के खिलाफ हो रहा था।


विडियों समाचार