चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- ‘महत्वाकांक्षा न पूरी हुई तो नीतीश छोड़ देंगे I.N.D.I.A.’

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- ‘महत्वाकांक्षा न पूरी हुई तो नीतीश छोड़ देंगे I.N.D.I.A.’

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को कौशांबी में थे। वहां से लौटते समय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए पर बड़ा हमला बोला। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। कहा आइएनडीआइए को नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं है। नीतीश भी महत्वाकांक्षा पूरी न होने पर गठबंधन छोड़ देंगे।

प्रयागराज। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को कौशांबी में थे। वहां से लौटते समय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए पर बड़ा हमला बोला। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। कहा, आइएनडीआइए को नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं है।

नीतीश भी महत्वाकांक्षा पूरी न होने पर गठबंधन छोड़ देंगे। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद यादव के शासनकाल के दौरान नीतीश कुमार हमेशा जंगलराज शब्द का प्रयोग करते थे। ये दोनों नेता एक-दूसरे के विरोधी हैं।

आज वे केवल सत्ता के लालच में साथ आए हैं। नीतीश ने एनडीए, महागठबंधन सहित सभी को धोखा दिया है। यही वजह है कि विपक्षी दल उन पर भरोसा नहीं कर रहे, उन्हें संयोजक की जिम्मेदारी भी नहीं दी गई है। इस दौरान चिराग ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। कहा, वह मेरे अभिभावक तुल्य हैं। उनका स्नेह हमेशा मिलता रहा है। इससे पहले वह रविवार दोपहर तिहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजन से मिलने कौशांबी के संदीपन घाट पहुंचे।

उन्होंने पहले उस तख्त और जगह को देखा, जहां पिता-पुत्री और दामाद की गोली मारकर हत्या की गई थी। उसके बाद झोपड़ी के बगल बैठे परिजन के पास जाकर वह भी बैठ गए। उन्होंने उन्हें ढांढस बंधाते हुए मृतक होरीलाल सरोज की पत्नी राम संवारी से पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद डीएम सुजीत कुमार से फोन पर बात करके मामले में अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी ली। परिवार और समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि न्याय दिलाने के लिए हर लड़ाई लड़ी जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे