भाजपा नेता की हत्या मामला: सीएम योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे आईजी, प्रभारी निरीक्षक निलंबित

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मंगलवार सुबह हुई भाजपा नेता की हत्या के मामले में सीएम योगी ने 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट मांगी है। सीएम योगी ने ट्वीट कर संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने संजय खोखर के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

बता दें कि भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली दिनेश चिकारा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।
उधर, घटना की जानकारी लगने पर आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई है। उनका कहना है कि प्रथम दृष्टया में रंजिश का मामला लग रहा है। पीड़ित परिवार से बात करके मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

वहीं सीएम योगी ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए।

ये है पूरी घटना
छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर दिन निकलते ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। वह ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक भी थे। मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।


विडियों समाचार