चौ0 चरणसिंह ने किसानों के जीवन मे क्रांतिकारी बदलाव किये- राव कौशर

चौ0 चरणसिंह ने किसानों के जीवन मे क्रांतिकारी बदलाव किये- राव कौशर
  • सिरसका मे आयोजित नुक्कड सभा

नकुड 28 दिंसबर इंद्रेश। राष्टरीय लोकदल के जिलाध्यक्ष रावकौसर ने कहा है कि राष्टरीय लोकदल चै0 चरण सिंह की नीतियों को आगे बढाने का काम कर रहा है। चै0 चरणसिंह ने देश के किसानों के जीवन मे क्रांतिकारी बदलाव लाने का काम किया है।

राष्टरीय लोकदल के जिलाध्यक्ष राव कौसर चौ0 चरणसिंह के जन्म सप्ताह पर चलो गांव की ओर कार्यक्रम के दौरान यंहा सिरसका में मे ओयोजित नुक्कड सभा मे ग्रामीणो को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चै0 चरण सिंह ने नाबार्ड, सहकारी खेती , व ग्रामीण विकास मंत्रालय की स्थापना जैसे कार्य करके देश मे आधुनिक किसान की नींव रखी थी।

लोकदल के प्रदेश महासचिव चौ0 धीरसिंह ने कहा कि भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा देश को धोखा देने जैसा है। देश का युवा बेरोजगार है। किसान महंगाई से परेशान है। प्रदेश सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य की घोषणा तक नंही की है। जिलामहासचिव व ग्राम प्रधान जसमेर सिंह बोद्ध ने कहा कि युवाओ को लोकदल के साथ आकर संगठन को मजबूत करना चाहिए।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष भुषण चैहान, नीरज पुनिया, जयपालसिंह सरपंच, शीशपाल, मांगेराम, सुशील कश्यप, ओमप्रकाश, ब्रजपाल, मुनेश कुमार ,विलंद्र, शेरसिंह, ब्रजपालसिंह, सुधीर, डा0 मकरध्वज, चै0 सिद्धार्थ आदि उपस्थित रहे।


विडियों समाचार