फेसबुक पेज से म‍िली थी चंद्रशेखर आजाद को धमकी, ल‍िखा था- अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वह भी बीच चौराहे

फेसबुक पेज से म‍िली थी चंद्रशेखर आजाद को धमकी, ल‍िखा था- अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वह भी बीच चौराहे

अमेठी। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को सहारनपुर में हुए जानलेवा हमले के बाद अमेठी में इंटरनेट मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल हुआ है। जिसे लेकर अमेठी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। क्षत्रिय आफ अमेठी के नाम से फेसबुक आईडी से पोस्ट पर लिखा गया है कि ‘चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे, अमेठी के ठाकुर मारेंगे, वह भी बीच चौराहे।’ वहीं एक दूसरी पोस्ट में लिखा गया है कि ‘बच गया, अगली बार नहीं बचेगा।’

चंद्रशेखर आजाद हमले के बाद ल‍िखा- बच गया, अगली बार नहीं बचेगा

अमेठी के क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की गई, जिसमें भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर को लेकर विवादित पोस्ट की गई और लिखा गया कि चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर मारेंगे। वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर। बुधवार को चंद्रशेखर पर हुए हमले के बाद उसी फेसबुक आईडी से एक और पोस्ट की गई थी। जिसमें लिखा गया कि ‘भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला, रावण के कमर में लगी गोली। बच गया, अगली बार नहीं बचेगा।

विवादित पोस्ट पर बोले अमेठी पुलिस अधीक्षक

वहीं इस पूरे मामले पर अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन ने कहा कि वायरल पोस्ट संज्ञान में आया है और इस पूरे मामले पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू की जा रही है। अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली में इस मामले पर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पोस्ट की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद को लेकर अमेठी में पांच दिन पूर्व की गई थी फेसबुक पोस्ट, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। जांच के बाद इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे