आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेश हुए चंद्रशेखर, मीड‍िया से बोले- भाजपा और आरएसएस की नीति संविधान के विरुद्ध

आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेश हुए चंद्रशेखर, मीड‍िया से बोले- भाजपा और आरएसएस की नीति संविधान के विरुद्ध

मुजफ्फरनगर। दो साल पहले दर्ज हुए चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद मंगलवार को सीजेएम मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए। इसके पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीतियां संविधान विरोधी हैं। यह लोकसभा चुनाव जनता स्वयं लड़ रही है और जीत जनता की होगी।

मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में पेश होने से पहले चंद्रशेखर आजाद कलक्ट्रेट परिसर स्थित जिला पंचायत सभागार में पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव हुए, तब वह मुजफ्फरनगर में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम अनुमति लेकर किया गया था, बावजूद इसके पुलिस ने सरकार में बैठे आकाओं को खुश करने के लिए मुकदमा दर्ज किया था। इसी कारण वह न्यायालय में पेश होने आए हैं

एक लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीतने का क‍िया दावा

नगीना सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि साथियों की मेहनत पर भरोसा है, हम कम से कम एक लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। कहा कि गरीबों, किसान, मजदूरों पर जुल्म हो रहा है, उसके विरुद्ध लड़ाई लड़ी जा रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि आरएसएस और भाजपा की मंशा शुरू से ही संविधान के विरुद्ध रही है। सरकारी विभागों में पद रिक्त हैं। भाजपा ने जो काम किए हैं, उससे संविधान को नुकसान पहुंचा है और जनता में अविश्वास बढ़ा है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है और जनता जीतेगी, क्योंकि बेरोजगारी खत्म नहीं हुई, महंगाई कम नहीं हुई, सीवर में लोग मर रहे हैं, पुरानी पेंशन नहीं मिली है। भाजपा की ओर से अबकी बार 400 पार के दावे पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पेट्रोल के दाम की बात करते हैं।


विडियों समाचार